sábado, 9 de febrero de 2013

मेरे गरीब सिर

 मैं बहुत उलझन में हूँ, यह सच है. "एक दिन तुम भूल जाएगा सिर" अक्सर कहते हैं. लाइटर, चाबियाँ, नास, या मोजे (गंभीरता से, मैंने सोचा है): और वहाँ कुछ भी अजीब होगा अगर मैं सिर्फ किसी भी जगह छोड़ना होगा, सदा ही मैं वापस जाने के लिए क्योंकि मैं कुछ याद है. कभी कभी मैं हैलो किसी सहकर्मी को कहता हूँ मैं पहुँच, हैलो कहने के लिए ... और उसका नाम सिर्फ मेरी स्मृति से मिटा. इन स्थितियों मेरे लिए बहुत शर्मनाक है और मैं बुद्धि की एक अच्छी खुराक के साथ समझौता किया है.अंत में मैं स्मृतिलोप की समस्याओं के उपचार में एक विशेषज्ञ बनने का फैसला किया है, शायद वह रटने से अपने अजीब सिर के साथ कुछ कर सकते हैं कि, उदाहरण के लिए, मेरे सबसे अच्छे दोस्त के नाम भूल जाते हैं और तुरंत Navarre के सभी राजाओं के नाम याद है, और नाम से याद नहीं, लेकिन जब या जहां मैंने पढ़ा.शायद आप यह मूर्खतापूर्ण लगता है. किसी को कुछ भी मोजे भूल हो सकती है. लेकिन क्या वास्तव में इस हद तक मेरी चिंता प्रेरित की जरूरत मनोरोग में है, जो हर दिन के रूप में मैं गोली काटने के लिए किया है और काम करने के लिए जाने के लिए उठ गया. एक सुबह हुआ मैं घर छोड़ सो 1/2, सामान्य रूप से है कि एक घंटे में और मेट्रो के लिए नेतृत्व. मैं कार में लगभग सहज है, लगभग सहज बैठ, मैं सो सही दूर गिर गया. एक झटका मुझे एहसास हुआ कि मैं अपने स्टेशन पर पहुंच गया था, बंद काफिले मिलता है और बाहर चला गया, दिशा है कि मेरे काम करने के लिए सुराग ले.मुझे लगा कि एक अजीब गोधूलि Asaz मेरे चारों ओर लपेटा, लेकिन मैं घबरा गया था, दिल इतना clueless होने के बावजूद जिस तरह से जानता था और यह आसान करने के लिए मुझे एक अजीब देना नहीं था, लेकिन कुछ भी नहीं देखा था. मेरे विचार में डूबे, अंतरराष्ट्रीय राजनीति और हेगेल सोचा, जब अचानक मुझे मेरे चारों ओर चुप्पी के द्वारा मारा गया था के बीच कुछ रिश्तों के बारे में जारी: कोई यातायात शोर उस समय किया जा सकता है बच्चों की आवाज सुनी स्कूल के लिए निर्देशित कर रहे हैं.मैं इमारत में जहां मैं काम पर पहुंचे, लिफ्ट पर मिला है और जब मैं मंजिल जहां मेरे कार्यालय मुझे एहसास हुआ कि मैं कुछ भी नहीं देख सकता था पर बटन दबाएँ उंगली पारित कर दिया.मैं एक शुरुआत के साथ अपनी आँखें खोली: मैं अपने बिस्तर में मेरे कमरे में था. मैं छत पर देखा और फिर नौ तिमाही जगा! मैं सो गया था प्रकाश पर चालू करने के बाद स्पर्श, मुझे अब सामान्य रूप से चलाने के ... एक पल, कुछ मैं इस स्थिति में पर्याप्त स्थिरता नहीं था ... लग रहा है लिफ्ट समय में डेटिंग कर रहे थे और कंपनी है जहाँ वह काम के गलियारे नीचे चला गया है, और अब मेरे हाथ मेरे कार्यालय के दरवाजे की घुंडी दबाया ... और अभी तक मेरे मन के बिना मेरे कमरे में बने रहे के लिए उठो. उस पल में यह था कि मैं पीला था अगर यह संभव हो गया था.यह संकल्प क्या रखा मुझे बिस्तर पर चिपके की मेरी कमी नहीं था, मेरे शरीर सिर्फ बेडरूम में, तो मैं अपनी आँखें नीचे देख, मेरे सिर तकिए पर आराम करने के लिए, नहीं था, लेकिन इससे अधिक कुछ नहीं. मेरे शरीर को सामान्य रूप से काम करने के लिए चला गया था, वह आम तौर पर मान लिया है, लेकिन मैं सो रहा था. अंत में क्या हुआ था तो कई बार मैं भविष्यवाणी की थी: मैं अपने सिर पर छोड़ दिया था. सौभाग्य से मैं इसे घर पर छोड़ दिया!
Pacoespada1 @

No hay comentarios:

Publicar un comentario